Crime

बोकारो के पेटरवार में अवैध देशी शराब निर्माण स्थल पर छापेमारी, 3000 केजी जावा महुआ और 150 लीटर चुलाई शराब जब्त

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:बोकारो जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त श्रीमती विजया जाधव के निर्देश पर बुधवार को उत्पाद विभाग की टीम ने पेटरवार थाना क्षेत्र के चांदो गांव में अवैध शराब निर्माण स्थल पर छापेमारी की। इस अभियान का नेतृत्व सहायक आयुक्त उत्पाद बोकारो द्वारा किया गया, जिसमें निरीक्षक उत्पाद के पर्यवेक्षण में जिला उत्पाद टीम ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब और निर्माण सामग्री को जब्त किया।

छापेमारी के दौरान, टीम ने 3,000 केजी जावा महुआ और 150 लीटर अवैध चुलाई शराब बरामद की। इसके अलावा, अवैध शराब निर्माण में प्रयुक्त सामग्रियों को नष्ट कर दिया गया।

यह कार्रवाई विधानसभा आम निर्वाचन 2024 को लेकर की गई है, ताकि क्षेत्र में अवैध शराब के निर्माण और बिक्री पर अंकुश लगाया जा सके।

उपायुक्त विजया जाधव ने सहायक आयुक्त उत्पाद को निर्देश दिया है कि अवैध शराब के निर्माण और बिक्री के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जाएं।

इस छापेमारी अभियान में अवर निरीक्षक सदर सन्नी विवेक तिर्की और अवर निरीक्षक उत्पाद तेनुघाट महेश दास शामिल थे। फरार अभियुक्तों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

जिला प्रशासन इस अभियान के जरिए विधानसभा चुनावों में अवैध गतिविधियों को नियंत्रित करने के प्रति प्रतिबद्ध है और इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Related Posts