Crime

छपरा में जहरीली शराब कांड: एक की मौत, दो की आंखों की रोशनी गई

न्यूज़ लहर संवाददाता
बिहार: छपरा जिले के मशरक में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से हड़कंप मच गया है। इब्राहिमपुर काइया टोला में शराब सेवन के बाद तीन लोग बीमार हो गए हैं, जिनमें से एक व्यक्ति, इस्लामुद्दीन, की बीती रात मौत हो गई। मृतक इस्लामुद्दीन लतीफ मियां का बेटा बताया जा रहा है।

मछली पार्टी के बाद बिगड़ी तबीयत

परिजनों के अनुसार, मृतक और अन्य बीमार लोग एक दिन पहले मछली पार्टी का आयोजन कर रहे थे, जिसमें शराब का सेवन भी किया गया था। इसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में अलर्ट मोड

इस घटना के सामने आने के बाद सदर अस्पताल को अलर्ट मोड पर रखा गया है। अस्पताल प्रशासन ने डॉक्टरों को सतर्क कर दिया है ताकि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति का सामना किया जा सके। इब्राहिमपुर क्षेत्र सिवान जिले की सीमा से सटा हुआ है और सभी बीमार लोग मजदूर वर्ग से हैं।

जहरीली शराब का सेवन

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह जहरीली शराब कहां से आई, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि बीमार लोगों ने शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ने की शिकायत की थी। इसके मद्देनजर डॉक्टरों ने जहरीले पदार्थ के सेवन के लक्षणों पर उपचार शुरू कर दिया है।

गंभीर स्थिति

मामले की गंभीरता को देखते हुए बीमार लोगों की आंखों की रोशनी भी चली गई है, जिससे उनकी स्थिति और भी चिंताजनक हो गई है।

कुल मिलाकर, छपरा में जहरीली शराब का यह मामला एक बार फिर से समाज में चिंता का विषय बन गया है और इसे लेकर प्रशासनिक स्तर पर सख्त कदम उठाने की आवश्यकता महसूस हो रही है।

Related Posts