Crime

हाइवा से कुचलकर एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखण्ड: गुमला जिले में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।घटना सदर थाना क्षेत्र के तसेरा मोड़ के पास बुधवार की शाम करीब चार बजे की है।जहां बाइक सवार को एक स्कूटी ने टक्कर मारी दी।जिससे बाइक सवार जमीन पर गिर गए। इसी बीच पीछे से आ रही हाइवा ने उन्हें कुचल दिया।हादसे में पति,पत्नी और बहन की मौत हो गई।मृतकों में पालकोट झिकिरमा सुंदरपुर पोराटोली निवासी शनिचर बड़ाइक (50), उनकी पत्नी रोहिता देवी (45) और शनिचर की बहन सालो देवी (40) शामिल हैं।

वहीं घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर गुमला पुलिस शाम छह बजे घटनास्थल पर पहुंची और शव उठाने की तैयारी में जुट गई।जानकारी के अनुसार शनिचर बड़ाइक अपनी पत्नी रोहिता और बहन सालो को अपनी बाइक पर बैठाकर मुरकुंडा ले जा रहे थे।उसी दौरान एक स्कूटी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वे अनियंत्रित होकर गिर पड़े।

इसी बीच पीछे से आ रही हाइवा ने शनिचर और उनकी बहन को बुरी तरह कुचल दिया।जिससे शनिचर और सालो की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं रोहिता गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गुमला सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया।

Related Posts