Crime

_13 साल की खो-खो खिलाड़ी से कोच ने किया दुष्कर्म, ट्रेन लेट होने का बहाना बनाकर ले गया होटल_

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

महाराष्ट्र: संभाजीनगर इलाके में एक 13 वर्षीय राष्ट्रीय खो खो खिलाड़ी के साथ कोच ने ही दुर्व्यवहार किया. उसने खो खो प्लेयर को यह कहकर रेलवे स्टेशन बुलाया कि उसे प्रतियोगिता के लिए मुंबई जाना है. उसके वहां आने के बाद उसने ट्रेन लेट होने का बताकर वह उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं, प्रतियोगिता के बाद गांव जाकर भी उसने इस तरीके की हरकत की दोबारा मांग की. लड़की इसके बाद डर गई और घर पर घटना के बारे में बता डाला. उसके बाद लड़की की मां द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद वेदांत नगर पुलिस में कोच, होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

-खो कोच द्वारा दुर्व्यवहार

पैठन तालुका के एक स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की से कहा गया कि अगर वह खो-खो में आगे बढ़ना चाहती है तो उसे बड़े टूर्नामेंट खेलने होंगे. उनके घर के पास रहने वाले एक राष्ट्रीय खिलाड़ी, जगन्नाथ शिवाजी गोर्डे ने उन्हें तैयार करने के लिए अपने परिवार पर भरोसा किया.

ट्रेनर ने परिवार को बताया कि उन्हें 25 सितंबर को प्रतियोगिता के लिए मुंबई जाना है और उन्हें औरंगाबाद रेलवे स्टेशन पर बुलाया. जगन्नाथ गोर्डे ने लड़की से कहा कि वह होटल में आराम करेगा क्योंकि मुंबई की ट्रेन रात में है. जब वे स्टेशन क्षेत्र के एक होटल में गए तो एक ही कमरे में अकेले होने पर आरोपी ने लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया. फिर उसे धमकाया गया और खेल खेलने के लिए मुंबई ले गया.

दोबारा आकर फिर की मांग

डरी हुई एथलीट लड़की ने मामला किसी को नहीं सुनाया. लेकिन प्रतियोगिता से पैठण गांव लौटने के बाद इस कोच ने लड़की से यह कहकर शारीरिक सुख मांगा कि तुम मुझे पसंद करती हो, डरी हुई लड़की ने घर पर अपनी मां को पूरी कहानी बताई. इसके बाद उसकी मां ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए स्टेशन क्षेत्र के कोच जगननाथ गोर्डे, होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ वेंदांत नगर पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है और कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts