National

अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस बेपटरी: राहत कार्य जारी

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

**असम:अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस आज, मालीगांव के डिबालोंग स्टेशन के पास लगभग 3:55 बजे पटरी से उतर गई। इस हादसे में ट्रेन के **पावर कार** और **इंजन** सहित **8 डिब्बे** पटरी से उतरे। राहत की बात यह है कि किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 

घटना का विवरण

 

ट्रेन संख्या **12520** ने आज सुबह अगरतला से अपनी यात्रा शुरू की थी। दुर्घटना के तुरंत बाद, रेलवे ने एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन और चिकित्सा सहायता ट्रेन को घटनास्थल पर भेजा है। लुमडिंग डिवीजन के सीनियर अधिकारी भी बचाव और बहाली कार्यों की निगरानी करने के लिए मौके पर मौजूद हैं।

परिचालन में रुकावट

 

लुमडिंग-बदरपुर सिंगल लाइन सेक्शन पर सभी ट्रेनों का परिचालन स्थगित कर दिया गया है। रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं: **03674 263120** और **03674 263126**।

 

अन्य ट्रेनें रद्द

 

इस घटना के बाद, एनएफ रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय लिया है। इनमें गुवाहाटी-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन और रंगिया-सिलचर-रंगिया एक्सप्रेस शामिल हैं।

इसके अलावा, अगरतला-फिरोजपुर कैंट एक्सप्रेस को बदरपुर में, सबरूम-सियालदह कंचनजंगा एक्सप्रेस को माईबोंग में और दुल्लाबचेरा-गुवाहाटी एक्सप्रेस को न्यू हाफलॉग में रोका गया है।

निष्कर्ष

 

रेलवे अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि राहत कार्य तेजी से चल रहा है और स्थिति को सामान्य करने के प्रयास किए जा रहे हैं। यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वे यात्रा की योजना बनाते समय नवीनतम जानकारी प्राप्त करें।

Related Posts