Regional

जयकारे के साथ सीजीपीसी की तीसरी मंजिल के उसारी का कार्य प्रारंभ*  *जल्द पूरा होगा स्वास्थ और शिक्षा हब का सपना: भगवान सिंह* 

 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।जमशेदपुर में स्वास्थ और शिक्षा को मुख्य रखते हुए सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) की महत्वाकांक्षी परियोजना हेतु निर्माणाधीन भवन के तीसरी मंजिल के उसारी लिए जमशेदपुर की संगत ने ‘बोले सो निहाल, सतश्रीअकाल’ का जयकारा करते हुए बड़ी संख्या में कार सेवा में शामिल हुयी।

गुरुवार को साकची स्थित सीजीपीसी कार्यालय में अप्रत्याशित रूप से बड़ी संख्या में संगत के उमड़ने से प्रधान भगवान सिंह भी अभिभूत हो गए। सीजीपीसी कार्यालय में गुरुद्वारा कमिटियां, स्त्री सत्संग सभा, नौजवान सभा और अकाली दल समेत अन्य सिख जत्थेबंदियों ने अरदास उपरांत कार-सेवा में पूरी उत्सुकता के साथ भाग लिया।

अकाली दल के सुखदेव सिंह खालसा ने सरबत के भले और स्वास्थ और शिक्षा परियोजना के सफलता के गुरु चरणों में अरदास बेनती की।

संगत से मिले सहयोग से अति उत्साहित सरदार भगवान सिंह ने कहा कि सीजीपीसी अपने स्वास्थ और शिक्षा परियोजना के कटिबध्य और समर्पित है और जो सहयोग उन्हें संगत और बाकी गुरुद्वारा कमिटियों से मिल रहा, वह उत्साह बढ़ाने वाला है।

उन्होने कहा जमशेदपुरवासियों के लिए अच्छे स्वास्थ और शिक्षा का सपना अब जल्द पूरा होने वाला है।

तख्त श्री हरमंदिर साहिब पटना के महासचिव सरदार इंदरजीत सिंह ने सीजीपीसी के जनहित कार्यों के लिए की जा रही पहल की सराहना की। महासचिव अमरजीत सिंह और गुरचरण सिंह बिल्ला ने कहा कि सीजीपीसी का धर्म मानवीय सेवा करना भी है और इस ओर किये जा रहे कार्यों से उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

उसारी कार्य के लिए स्त्री सत्संग सभा की प्रधान रविंदर कौर अपनी टीम से साथ पहुंची थी जबकि भगवान सिंह के अलावा इंदरजीत सिंह, अमरजीत सिंह, गुरचरण सिंह बिल्ला, चंचल सिंह, सुखदेव सिंह बिट्टू, सुरेंदर सिंह टीटू, सुखविंदर सिंह राजू, सुरेंदर सिंह छिंदे,

सरबजीत सिंह ग्रेवाल, हरविंदर सिंह जमशेदपुरी, सुखवंत सिंह सुखु, रणजीत सिंह मथारू, सुरजीत सिंह खुशीपुर, रिफ्यूजी कॉलोनी के प्रधान गुरप्रीत सिंह, दर्शन सिंह काले सहित अनेक लोगों ने शिरकत कर सेवा का पुण्य कमाया।

Related Posts