Crime

मानसिक तनाव से जूझ रहे युवक ने किया आत्महत्या 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:कोडरमा के सतगावां प्रखंड के ग्राम शिवपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक युवक की पहचान सुमंत कुमार (27, पिता अजय सिंह, ग्राम शिवपुर निवासी) के रूप में पहचान की गई है। मृतक मंगलवार के शाम बाजार से आने के बाद घर में खाना खाने के लिए मां के द्वारा कहा गया।

सुमंत कुमार कुछ देर के बाद खाना खाने की बात कह कर छत पर कमरे में सोने चला गया। इसी बीच मां खाने के लिए फोन की कई बार फोन करने के बाद फोन नहीं उठाने पर परिजन के द्वारा छत पर जाकर कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो सुमंत कुमार कमरे के छत में लगे पंखे से ओढ़नी के द्वारा झूलता हुआ दिखाई दिया।

आनन फानन में बंद कमरे के दरवाजे को तोड़कर सुमंत कुमार को बाहर निकल गया एवं परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद कोडरमा रेफर कर दिया गया कोडरमा में डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक का अगले माह विवाह का समय तय किया गया था।

मृतक के पिता फिलहाल आर्मी से रिटायर होकर लाइफ इंश्योरेंस ऑफिस में कार्यरत थे। मां बिहार में शिक्षक है। मृतक सुमंत कुमार चार भाई बहन में छोटा था।

सुमन कुमार के कमरे से सुसाइड लेटर मिला है जिसमें 29 सितंबर को हुई हॉस्पिटल में घटना के जिक्र करते हुए कहा है कि दर्ज मामले को लेकर मानसिक तनाव में चल रहा था, जिसको लेकर आत्महत्या किया।

Related Posts