Uncategorized

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अन्तर्राज्यीय एवं अंतरजिला जिला चेकनाका में वाहनों की चेकिंग तेज* *पिछले दो दिनों में अबतक 7 लाख 28 हजार रु. की राशि जप्त, सत्यापन उपरान्त 1 लाख 10 हजार की राशि विमुक्त किया गया*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड। पूर्वी सिंहभूम जिला में स्वतंत्र, निष्पक्ष तथा भयमुक्त वातावरण में विधानसभा चुनाव संपन्न कराने के मद्देनजर अन्तर्राज्यीय एवम अंतरजिला चेकनाकाओं पर सभी छोटे-बड़े वाहनों की सघनता से चेकिंग की जा रही है। इसी क्रम में पोटका से 16 अक्टूबर को 1,42,600 रु., वहीं 17 अक्टूबर को घाटशिला प्रखंड अंतर्गत गालुडीह थाना के केशरपुर पिकेट के समीप चेकनाका से वाहन चेकिंग के क्रम में आज एक पिकअप गाड़ी से 2,39,600 रु. रुपया एवं दूसरे पिक अप गाड़ी से 2,36,500 रु.- कुल 476100 रूपया जप्त किया गया है। एक अन्य वाहन से 1,10,000 रु. बरामद हुए जिसे दंडाधिकारी के द्वारा सत्यापन के पश्चात विमुक्त किया गया।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा दो-पहिया, चार पहिया, मालवाहक व वीआइपी वाहन आदि सभी की सघनता से जांच के निर्देश दिए गए हैं।

जिला के सीमावर्ती क्षेत्रों से अवैध शराब, पैसा, ड्रग्स या किसी प्रकार के उपहार की वस्तु का अवैध परिवहन नहीं होने पाये जिससे चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित किया जा सके, इसके मद्देनजर 24×7 चेकनाका सक्रिय कर दिए गए हैं तथा सघनता से सभी वाहनों की जांच की जा रही है।

Related Posts