Crime

जमशेदपुर में ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कार्रवाई

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।जमशेदपुर के गोलमुरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कार्रवाई की है। शनिवार को, एसपी सिटी जमशेदपुर कुमार शिवाशीष को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जो ब्राउन शुगर की खरीद-फरोख्त कर रहा था।

सूचना के अनुसार, आरोपी सूरज सिंह स्कूटी पर सवार होकर ब्राउन शुगर बेचने का काम कर रहा था। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए, एसपी सिटी के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया। पुलिस ने सीतारामडेरा के गोलमुरी क्लब रोड से सूरज सिंह को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 24 पुड़िया ब्राउन शुगर, दो मोबाइल फोन, ब्राउन शुगर का सेवन करने के उपकरण, सिल्वर पेपर और एक स्कूटी बरामद की। गिरफ्तार आरोपी को आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस की इस कार्रवाई को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी सफलता माना जा रहा है। एसपी सिटी जमशेदपुर ने इस तरह के मामलों पर सख्ती बरतने और आगे भी कड़ी निगरानी रखने का आश्वासन दिया है। उनका उद्देश्य शहर में मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाना है, ताकि स्थानीय समुदाय को सुरक्षित रखा जा सके।

इस कार्रवाई से यह स्पष्ट होता है कि पुलिस प्रशासन नशीले पदार्थों के खिलाफ अपनी मुहिम को और तेज करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Posts