Regional

झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी से प्रत्यासी सह जिला परिषद अध्यक्ष लक्ष्मी सूरेन ने विधानसभा चुनाव का पर्चा भरा चुनाव लड़ व जीत हासिल कर, राज्य एवं देश में सुधार करेंगे— लक्ष्मी सुरेन

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड। पश्चिम सिंहभूम जिला में झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी से विधान सभा चुनाव का नामांकन पत्र 19 अक्टूबर को जगन्नाथपुर अनुमण्डल कार्यालय में
एसडीओ के समक्ष प्रत्यासी सह जिला परिषद अध्यक्ष लक्ष्मी सूरेन पर्चा भरा । पर्चा दाखिल करने पर समर्थकों में हर्ष देखा जा रहा है ।झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्यासी लक्ष्मी सूरेन ने कहा कि वर्तमान में जन समस्याओं के निराकरण एवं पीड़ितों का हक दिलाने के लिए चुनाव लड़ रहे है ।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के किरीबुरु, मेघाहातुबुरु,गुवा नोवामुंडी,बड़ाजामदा में हजारों बेरोजगार लोगों की नियुक्ति दिलाने के लिए उनका संघर्ष शुरू से ही जारी रहा है । उनका मानना है कि झामुमा पार्टी विस्थापन की समस्या से साथ-साथ पुनर्वास की समस्या को हल कर नियुक्ति दिलाई है ।झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के अनुसार मजदूरो की समस्याओं के निराकरण व हल करने को लेकर उनके पार्टी की ओर से प्रतिनिधित्व बनी रहेगी।

उन्होंने कहा कि झामुमों पार्टी की सरकार ही वर्तमान में सही सरकार है जिसे लोगों के द्वारा प्रसन्द की जा रही है।


मौके पर समर्थकों में रिमु बहादुर, हरी मोहन पुरती,प्रेम गुप्ता,मैरम जेराई,राज कुमार बानरा,गगन पुरती,अहमद अन्सारी, बबलू मांझी,मो जाफर ,सारीक राजा, मुधुसूदन नायक, महताब आलम बिछेन्द्र नायक,ललित बोबोंगा, मनवीर देव सुरेन, शंकर चतौंबा, बृंदा गोप, सोहेल अहमद, किशोर दोराईनुरू,सेलाई पुरती,कमल बोबोंगा एवं चमरा जोजो खास तौर से उपस्थित थे।

Related Posts