Regional

रोटरी क्लब चाईबासा का तीन दिवसीय निशुल्क नेचुरोपैथी एवं फिजियोथेरेपी शिविर संपन्न

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड।चाईबासा में रोटरी क्लब चाईबासा द्वारा वृद्धजन सेवा संस्था उदयपुर के सहयोग से आयोजित तीन दिवसीय निशुल्क नेचुरोपैथी एवं फिजियोथेरेपी शिविर का आज समापन हुआ। यह शिविर बिहारी क्लब में आयोजित किया गया, जहां पहले दिन आए मरीजों ने लगातार अपने फिजियोथेरेपी सत्र लिए, जिससे उन्हें अधिक लाभ मिला।

समापन समारोह में चिकित्सकों ने अपनी कार्य पद्धति की जानकारी साझा की और शिविर के सफल आयोजन के लिए क्लब को धन्यवाद दिया। अत्यधिक पीड़ा में आए मरीजों ने उपचार के बाद अपनी स्थिति में सुधार का अनुभव किया।

शिविर के संयोजक रमेश दत्तानी ने बताया कि इस तीन दिवसीय शिविर में पहले दिन 69, दूसरे दिन 133, और अंतिम दिन 148 मरीजों ने लाभ उठाया। अध्यक्ष हर्ष राज मिश्रा ने कहा कि शिविर में वृद्धजन सेवा संस्था उदयपुर से रोहित कुमार, अनिल यादव, कैलाश, और रविंदर सिंह ने निशुल्क सेवा प्रदान की। उन्होंने यह भी बताया कि लोगों की जरूरत के अनुसार भविष्य में फिर से इस शिविर का आयोजन किया जाएगा।

शिविर में मदन लाल गुप्ता, अशोक पॉल, सुनीत खिरवाल, दुर्गेश खत्री, गुरमुख सिंह खोखर, सौरभ प्रसाद, अमित पोद्दार, सुशील मूंधड़ा, बिष्णु भूत, दीपक प्रसाद, शरद गुप्ता, कन्हैया लाल अग्रवाल, रितेश मूंधड़ा, वीणा मूंधड़ा आदि ने सक्रिय भूमिका निभाई।

Related Posts