Politics

प्रकाशनार्थ: जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा की उम्मीदवार पूर्णिमा साहू को सिख समाज का मिला आशीर्वाद, सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह व अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत कर व्यक्त की शुभकामनाएं, पूर्णिमा साहू ने कहा- सिख समाज के उत्थान में हर कदम बनूंगी सहयोगी

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड। जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा साहू ने साकची स्थित सेंटर गुरुद्वारा में जाकर गुरु महाराज एवं सिख समाज का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर सिख समाज के प्रमुख व्यक्तित्वों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने पूर्णिमा साहू को शगुन के रूप में शाल भेंट की और आशीर्वाद देकर उनके राजनीतिक सफर की सफलता के लिए गुरु महाराज के समक्ष अरदास की। उन्होंने पूर्णिमा साहू को पूर्वी विधानसभा चुनाव में विजयी होने की शुभकामनाएं दीं और समाज की ओर से पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया।

पूर्णिमा साहू ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि सिख समाज की सेवा भावना और उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों से वे बचपन से ही बहुत प्रभावित रही हैं। देश के प्रति उनका समर्पण और सेवा के प्रति उनकी निष्ठा अद्वितीय है। वे कॉलेज के दिनों से ही गुरुद्वारे में माथा टेकने आती रही हूं, और अगर गुरु महाराज की कृपा रही तो मैं सिख समाज के हर कार्य में उनका साथ दूंगी। मेरा प्रयास रहेगा कि मैं समाज के लिए सेवा करती रहूं और उनकी समस्याओं को हल करने में सहयोगी बनूं।

इस अवसर पर सिख समाज ने न केवल पूर्णिमा साहू को सम्मानित किया, बल्कि उनके प्रति अपना समर्थन भी जताया। सिख समाज ने उनके लिए शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि वे समाज की सेवा में आगे बढ़ें और गुरु महाराज की कृपा से उनका हर कदम सफल हो।

इस दौरान सिख समाज के कई प्रमुख सदस्य उपस्थित थे, जिनमें सरदार भगवान सिंह, महासचिव अमरजीत सिंह, गुरु चरण सिंह बिल्ला, दिनकर गुरुद्वारा के प्रधान सुरजीत सिंह, चंचल सिंह, सुखविंदर सिंह राजू, जसपाल सिंह, और कुलवंत सिंह पहलवान प्रमुख थे। इन सभी ने पूर्णिमा साहू को शुभकामनाएं दीं और उनके प्रयासों की सराहना की।

इसके अलावा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मंजीत सिंह, भाजपा नेता कुलवंत सिंह बंटी, सतबीर सिंह सोमू, रॉकी सिंह, नवजोत सोहल, कुलवंत सिंह, सुखदेव सिंह मिट्ठू और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी पूर्णिमा साहू के साथ कार्यक्रम में शिरकत किया।

Related Posts