Politics

चम्पई सोरेन फिर करेंगे सरायकेला से नामांकन, जनता से मांगा आशीर्वाद

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

सरायकेला: झारखंड के वरिष्ठ नेता और सरायकेला के पूर्व विधायक चम्पई सोरेन आगामी 25 अक्टूबर को एक बार फिर सरायकेला विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने क्षेत्र की जनता से भारी संख्या में उपस्थित होकर समर्थन और आशीर्वाद देने की अपील की है। चम्पई सोरेन पिछले चार दशकों से सरायकेला की राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाते आ रहे हैं और जनता के हर सुख-दुख में उनके साथी बने रहे हैं।

अपने संदेश में चम्पई सोरेन ने कहा, “जोहार सरायकेला, आपके प्रतिनिधि के तौर पर, पिछले साढ़े चार दशकों से आपके हर सुख-दुख का साथी रहा हूँ। आपका सहयोग एवं समर्थन मेरे जीवन के इस नए अध्याय में बहुत महत्वपूर्ण है। आगामी 25 अक्टूबर को, फिर एक बार, सरायकेला की जनता का प्रतिनिधि बनने के लिए नामांकन करने जा रहा हूँ।”

उन्होंने झारखंड के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य की उन्नति में कोल्हान और विशेष रूप से सरायकेला की जनता की अहम भूमिका होगी। उन्होंने जनता से अनुरोध किया कि वे इस अवसर पर भारी संख्या में उपस्थित होकर उन्हें अपना आशीर्वाद और समर्थन दें।

चम्पई सोरेन झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं और झारखंड के गठन से पहले और बाद में राज्य की राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उनके प्रति क्षेत्र की जनता का गहरा विश्वास और लगाव रहा है, जिससे उन्हें कई बार सरायकेला का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।

 

सरायकेला के विकास और झारखंड की उन्नति के लिए चम्पई सोरेन का यह संदेश जनता के बीच उत्साह पैदा कर रहा है, और उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी उन्हें व्यापक समर्थन प्राप्त होगा।

Related Posts