Politics

गीता बालमुचू ने चाईबासा विधानसभा सीट से नामांकन की घोषणा, विकास और सशक्तिकरण को बताया चुनावी एजेंडा

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:चाईबासा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी गीता बालमुचू ने चाईबासा विधानसभा चुनाव के लिए अपने नामांकन की घोषणा करते हुए आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि वे 24 अक्टूबर 2024 को पुराने डीसी कार्यालय में अपने विशाल समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करेंगी।

गीता बालमुचू ने अपने चुनावी एजेंडे की जानकारी देते हुए कहा, “मैं शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क निर्माण, और महिलाओं के सशक्तिकरण को प्रमुख मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ूंगी।” उन्होंने मौजूदा विधायक पर क्षेत्रीय उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई सालों में चाईबासा का विकास ठप हो गया है, और इस चुनाव में जनता के बीच यह मुद्दा उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव बदलाव का समय है, और उन्हें विश्वास है कि जनता इस बार भाजपा और उनके पक्ष में मतदान करेगी। गीता बालमुचू ने खुद को चाईबासा की अगली विधायक बनने का भरोसा जताया और कहा कि वे क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर समग्र विकास के लिए काम करेंगी।

इसके साथ ही उन्होंने अपने विरोधी, तीन बार के विधायक और राज्य सरकार में मंत्री रहे उम्मीदवार की विफलताओं को भी उजागर किया, जिनकी कार्यशैली को लेकर उन्होंने जनता के बीच जागरूकता फैलाने का वादा किया।

Related Posts