Crime

दो पक्षों में हिंसक झड़प,नौ जख्मी, अनेक हिरासत में

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित सरायकेला नगर क्षेत्र अंतर्गत जगन्नाथ मंदिर टोला में दो परिवारों के विवाद हिंसक झड़प में परिवर्तन हुआ और लगभग 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया।हिंसक झड़प में शामिल अनेक लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सरायकेला शहरी क्षेत्र के दिवानसाही में दो परिवारों में आपसी विवाद में हिंसक झड़प होने से करीब पांच लोग घायल हैं। घटना सोमवार शाम चार बजे के आसपास की बतायी जा रही है।स्व गुलु देहुरी परिवार एवं बगल के स्वरूप दित के परिवार में काफी दिनों से अनबन थी, जिसके कारण सोमवार सुबह दोनों परिवारों के बीच हल्की-फुल्की झड़प हुई। स्थानीय लोगों द्वारा दोनों परिवारों को समझा बूझकर मामला शांत करा दिया गया था।लेकिन शाम के वक़्त चाईबासा से आए लगभग 20-22 युवकों ने स्वरूप दित के घर में घुसकर तलवार ,लाठी डंडे से परिवार के सभी सदस्यों की पिटाई की।स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी गई,जिसके बाद थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और चाईबासा से आए हुए हमलावर सभी लोगों को हिरासत में ले लिया है।
घटना में स्वरूप दित 43 वर्ष, पत्नी रिंकी दित 37 वर्ष, उर्मीला देवी 55 वर्ष, कुणाल सिंह 18 वर्ष, श्रेया दित 15 वर्ष घायल हो गये हैं। जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा।

Related Posts