Crime

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में दो पैसेंजर ट्रेन आपस में टकराईं, 8 की मौत और कई घायल*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

आंध्र प्रदेश:यहां पर दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई है, जिसकी वजह से पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई। इस हादसे में कथित तौर पर 8 की मौत हुई है और कई के घायल होने की खबर है। घायलो में कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।इस बीच मौके पर राहत और बचाव का काम चल रहा है।न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर ट्रेन और विशाखापत्तनम-रगडा पैसेंजर ट्रेन के बीच टक्कर हुई है।इस हादसे में 3 कोचों को नुकसान पहुंचा है।इस हादसे में शुरुआती जानकारी के मुताबिक 10 लोग घायल हुए हैं। मदद के लिए एंबुलेंस पहुंचाई गई हैं। स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ को सूचना दी गई है।

राहत ट्रेनें पहुंची-रेलवे और पुलिस प्रशासन मौके पर

 

मंडल रेल प्रबंधक के मुताबिक दुर्घटना राहत ट्रेनें घटनास्थल पर रवाना की गई हैं।वहीं रेलवे बोर्ड ग्रुप में डीआरएम सौरभ प्रसाद ने ट्रेन हादसे की जानकारी दी है। पटरी से उतरने की घटना का ब्यौरा जुटाया जा रहा है। डीआरएम ने बताया कि बचाव दल तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं। ट्रेनों के टकराने से घटनास्थल पर बिजली के तार टूट गए। जिससे इलाके में अंधेरा हो गया।रात की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी हो रही है।

 

इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।हालांकि पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के मुताबिक, कुछ पैसेंजर्स के घायल होने की खबर है लेकिन आंकड़े अभी तक पुष्टि नहीं हैं। हादसे की खबर सुनते ही मुख्यमंत्री ने सभी घायल पैसेंजर्स के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Related Posts