Sports

एकतरफा मुकाबले में फ्रेंडस कोल्टस को पराजित कर प्रताप क्रिकेट क्लब क्वार्टर फाईनल में

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एस आर रूंगटा बी-डिविजन लीग के अंतर्गत आज खेले गए मैच में प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा ने फ्रेंडस कोल्टस चाईबासा को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से पराजित कर क्वार्टर फाईनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। जबकि फ्रेंडस कोल्टस की टीम अपने दोनों मैच हारकर प्रतियोगिता से लगभग बाहर हो गई है।
स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंडस कोल्टस की की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। विकेटकीपर बल्लेबाज सचिन सिंह दो चौकों एवं चार छक्कों की मदद से सर्वाधिक 46 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुआ। अन्य बल्लेबाजों में यशराज एवं सुमित प्रजापति ने 34-34 रन तथा देवराज ने 10 रन बनाए।
प्रताप क्रिकेट क्लब की ओर से कैफ अब्बास ने घातक गेंदबाजी करते हुए मात्र 12 रन देकर पाँच बल्लेबाजों को पैविलियन की राह दिखाई।
जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को प्रताप क्रिकेट क्लब ने 22.1 ओवर में मात्र दो विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। उद्घाटक बल्लेबाज अनीस कुमार दास ने छः चौकों एवं दो छक्कों की सहायता से 58 नाबाद रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। ललित बी सिंह ने 37 एवं चक्रधर ने 36 रनों की पारी खेलकर अनीस का अच्छा साथ दिया वहीं चंदन कुमार कुमार 22 रन बनाकर नाट आउट रहा।
फ्रेंडस कोल्टस की ओर से राज कुमार नायक एवं सुमित प्रजापति को एक-एक सफलता हाथ लगी।

Related Posts