Crime

रेव पार्टी में मिलता था सांपों का जहर, आती थीं विदेशी गर्ल्‍स; बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ FIR

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

यूपी: नोएडा से बड़ी खबर आ रही है जहां बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है। एल्विश पर इन पार्टियों में प्रतिबंधित कोबरा सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों को बुलाने के आरोप में FIR दर्ज हुई है। नोएडा पुलिस ने इन पार्टियों के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान उसके गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद लोगों और अन्य अज्ञात के खिलाफ जांच जारी है।

 

पांच आरोपी गिरफ्तार

 

इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में छुट्टी है ताकि इस पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके। जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान रेड डालकर इन 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।नोए़डा पुलिस को अपनी रेड के दौरान मौके से कई सांप बरामद किए हैं।वहीं पुलिस को सांप का जहर भी मिला है।पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तब जाकर इस मामले में बिग बॉस (Big Boss) विनर एल्विश यादव का नाम सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

 

शिकायतकर्ता ने किया बड़ा खुलासा

 

इस पूरे मामले का खुलासा करने वाले सौरव गुप्ता ने इस रैकेट को पकड़वाने के लिए काफी मेहनत की।उन्होंने कई सूचनाएं जुटाईं, इसके बाद ये बड़ी कार्यवाई की गई है।आपको बताते चलें कि एल्विश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिन पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनके नाम राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, और रविनाथ बताये जा रहे हैं।

 

कौन हैं एल्विश यादव?

 

एल्विश यादव एक जाने माने ट्यूबर और सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर हैं।वो बीते कुछ समय से लगातार लाइमलाइट में हैं। हाल ही में एल्विश ने थाने में एफआईआर कराई थी कि उसे अनजान नंबर से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने की धमकी दी गई थी।लेकिन, अब खुद यूट्यूबर के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज हुआ है।

Related Posts