Sports

एस आर रूंगटा बी-डिविजन लीग, 2023-24* ———————————————– *लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब को पराजित कर स्टूडेंट क्लब चाईबासा क्वार्टर फाईनल में*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेले जा रहे एस आर रूंगटा बी-डिविजन लीग के अंतर्गत आज खेले गए ग्रुप – सी के अंतिम लीग मैच में स्टूडेंट क्लब चाईबासा ने लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब चक्रधरपुर को पाँच विकेट से पराजित कर पूरे अंक हासिल किए। आज के जीत के साथ ही स्टूडेंट क्लब के दो जीत के साथ कुल चार अंक हो गए हैं और वो अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहकर क्वार्टर फाईनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है जबकि अपने ग्रुप लीग के तीनों मैच हारकर लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब की टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई है।

स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 19 ओवर में मात्र 66 रन बनाकर आल आउट हो गई। इस टीम की ओर से सम्राट अभिषेक ने तीन चौकों की मदद से 20 रन तथा प्रेम कुमार ने 16 रन बनाए। अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाया। स्टूडेंट क्लब की ओर से अतुल ने मात्र 13 रन देकर चार विकेट तथा मनीष ने 5 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

जीत के लिए आवश्यक रन को स्टूडेंट क्लब चाईबासा ने मात्र 11.2 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। हलांकि इस प्रयास में उनके पाँच बल्लेबाज पैविलियन लौट गए। स्टूडेंट क्लब की ओर से अंकित शर्मा ने छः चौकों की सहायता से 24 नाबाद रन तथा मनीष ने तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाए। लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब की ओर से अंकित ओझा ने 17 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

कल ग्रुप लीग के अंतिम मुकाबले में चाईबासा क्रिकेट क्लब का मुकाबला मेघाहातुबुरू क्रिकेट क्लब से होगा।

Related Posts