Regional

भव्य होगा देवकीनंदन ठाकुर जी का स्वागत : दीपक *धार्मिक, समाजिक, व्यवसायिक, राजनीतिक समेत हर क्षेत्र के लोग महायज्ञ में हुए शामिल, कलशयात्रा को भव्य बनाने में पलामूवासीयों का अहम योगदान

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पलामू जिला में कलशयात्रा के संग अंतरराष्ट्रीय कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज की शोभायात्रा की तैयारी अंतिम चरण में है। जिसकी भव्यता, दिव्यता एवं नव्यता की पूर्ति में महायज्ञ समिति की तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

इसी निमित्त राष्ट्रीय परशुराम युवा वाहिनी के प्रदेश सचिव सह महायज्ञ समिति के प्रवक्ता आशुतोष पाण्डेय लकी एवं पलामू के सेवादार सह महायज्ञ समिति के कार्यकारिणी सदस्य दीपक तिवारी ने प्रतिष्ठित व्यवसायी धनंजय सोनी सहित सोना महल परिवार को महायज्ञ समिति की ओर से आमंत्रित किया। मौके पर कलशयात्रा में सभी सनातनी को सम्मिलित होने का आग्रह किया। इस दौरान बताया गया कि श्री देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज का स्वागत पलामू में ऐतिहासिक करने के लिए महायज्ञ समिति कृतसंकल्पित है। जिसमें सभी सनातनी की सहभागिता महत्वपूर्ण है। इस दौरान सोना महल प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर धनंजय सोनी ने कलशयात्रा में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने का भरोसा दिया। वहीं कहा कि श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ सह श्रीमद्भागवत कथा को श्रवण करने के लिए पलामूवासी व्याकुल हैं। साथ ही सनातन धर्म ध्वजा को बुलंद करने के लिए महायज्ञ समिति को आभार व्यक्त किया। मौके पर दीपक तिवारी ने बताया कि राष्ट्रीय परशुराम युवा वाहिनी की ओर से आयोजित महायज्ञ को सफल बनाने के लिए समस्त सनातन धर्मावलंबी की भूमिका अहम है। खासकर कथा में युवाओं को बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की। मौके पर अभय तिवारी, राकेश तिवारी मिकू, रवि कुमार, राकेश पाण्डेय, मनीष ठाकुर, धनंजय शुक्ला समेत सोना महल परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

Related Posts