Crime

छात्रा की तबीयत बिगड़ने से मौत, परिजनों में शोक**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के मानगो हिल व्यू कॉलोनी स्थित सिदो-कान्हो स्कूल के 10वीं कक्षा की छात्रा पूजा सोरेन की तबीयत बिगड़कर उनकी मौत हो गई है। शनिवार देर शाम को घटित हुई यह दुखद घटना छात्रावास में ही हुई।

 

पूजा के पिता श्यामचंद्र सोरेन, जो टाटा मोटर्स में ठेका कर्मी हैं, ने बताया कि पूजा और उनका एक बेटा भी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं और दोनों ही भाई-बहन स्कूल के छात्रावास में रहते हैं। शनिवार को सुबह ही वे दोनों मिलकर छुट्टी के लिए घर लौटे थे। श्यामचंद्र सोरेन ने यह भी बताया कि पूजा की तबीयत दोपहर में खराब हो गई और स्कूल ने उन्हें हस्पताल ले जाने का सुझाव दिया। लेकिन उसकी मौत हो गई जब उसे टीएमएच ले जाया जा रहा था।

 

इसके साथ ही, स्कूल प्रबंधन ने बताया कि पूजा ने दोपहर में परीक्षा दी और फिर छात्रावास चली गई। देर शाम उसने ठंड लगने की शिकायत की और उसे इलाज के लिए एमजीएम पहुंचाया गया। वार्डन लीली बास्के ने बताया कि उसे टीएमएच में इलाज के दौरान ही मौत हो गई।

 

पूजा की मौत से परिवार और स्कूल के सभी सदस्यों में गहरा शोक है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच जारी है।

Related Posts