Sports

जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में श्रीनाथ विश्वविद्यालय का खिलाड़ी-उत्साह से भरा वार्षिक खेलकूद समारोह*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड : पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में श्रीनाथ विश्वविद्यालय ने अपने संयुक्त खेलकूद समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में श्रीनाथ कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन और श्रीनाथ पब्लिक स्कूल ने भी भाग लिया। मुख्य अतिथि के रूप में हेड स्पोर्ट्स अकैडमिक एंड अडवेंचर प्रोग्राम के निदेशक, हेमन्त गुप्ता ने समारोह को संबोधित करते हुए बच्चों को शिक्षा और खेलकूद के महत्व पर बातें कीं।

 

बच्चों ने स्पोर्ट्स डांस से शुरुआत की, जिसके बाद विश्वविद्यालय और कॉलेज के विद्यार्थियों ने योगा डांस के माध्यम से उत्साह बोना। मुख्य प्रतियोगिताएं शामिल हुईं, जिनमें 100 मीटर रेस, 800 मीटर रेस, 400 मीटर रेस, ब्लॉक बैलेंसिंग, हैट रेस, अंब्रेला रेस, रिले रेस, ड्रिल, स्टोन एवं मार्बल, बीन बैग रेस, लॉन्ग जम्प, हाई जम्प, भाला फेंक, डिस्कस थ्रो, सौटपुट शामिल थीं।

 

श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एस.एन सिंह ने मौसम के बावजूद विद्यार्थियों और शिक्षक-शिक्षिकाओं के उत्साह की सराहना की और समारोह को सफल बनाने में सभी की भूमिका की ज़रूरत बताई। उन्होंने भविष्य में होने वाली बाधाओं के सामने उत्साह से तैयार रहने की बात की। समारोह में सुखदेव महतो, शंभू महतो, श्रीमती अनीता महतो, श्रीमती मोमिता महतो, दिनेश रंजन महतो, डॉ रामाशंकर, डॉ. गोविंद महतो और संजय सिंह भी उपस्थित थे।

 

समारोह के अंत में संजय सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया और राष्ट्रीय गान के साथ समारोह को समाप्त किया।

Related Posts