Crime

ओडिशा सड़क हादसे में सात लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने दुःख व्यक्त किया, मुआवजा की घोषणा 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

ओडिशा :दुखद खबर ओडिशा से आ रही है, जहां एक सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ओडिशा के जिला कोरापुट के बोरीगुमा में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने दो बाइक और एक ऑटो को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे में अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में देखा जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक हाईवे पर पीछे से आ रही तेज एसयूवी कार आगे चल रहे ऑटो और सामने से आर रहे दो बाइक सवारों को रौंद देती है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सामने से ही आ रहे ट्रैक्टर और ऑटो को ओवरेटक करने के चक्कर में ड्राइवर गाड़ी पर कंट्रोल नहीं कर सका।

वीडियो में देख सकते हैं कि एसयूवी पहले बाइक को टक्कर मारती है, फिर इसके बाद आगे चल रहे ऑटो को रौंदते हुए ट्रैक्टर के पीछे आ रहे बाइक सवार को भी हवा में उछाल देती है। मौके पर मौजूद लोग घायलों को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। ट्रैक्टर पर सवार लोग भी घायलों की मदद के लिए सामने आते हैं। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बीच मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को 3-3 लाख रुपये की देने की घोषणा की है। पटनायक ने संबंधित प्राधिकारी को घायल लोगों को उचित चिकित्सा उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Related Posts