Regional

सेल गुआ में गणतंत्र दिवस की धूम गणतंत्र दिवस गौरवशाली भारत का प्रतीक है – कमल भास्क न्यूज़ लहर संवाददाता झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित सेल गुआ में मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर ने झंडोत्तोलन कर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों के साथ ही साथ डीएवी गुवा एवं इस्को मध्य विद्यालय के बच्चों के परेड की सलामी गारद ली एवं राइफल से सजी टुकड़ी का निरीक्षण किया। इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर ने कहा कि गणतंत्र दिवस गौरवशाली भारत का प्रतीक है। उन्होंने सेल कर्मियों के कठिन मेहनत एवं दृढ़ संकल्प पर चलते वित्तीय वर्ष में का उत्पादन एवं डिस्पैच करने में सेल गुआ ने बड़ी कामयाबी हासिल की है । वर्ष 2023 -24 वितीय वर्ष में सेल गुवा ने 33 लाख 42 हजार टन का लौह अयस्क का उत्पादन तथा 33.70 लाख टन का डिस्पैच किया गया है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस लोगों को आगे बढ़ने व साहस की प्रेरणा देता है।इसके लिए उन्होंने श्रमिकों की कठिन मेहनत एवं लगन की सराहना करते हुए सेल कर्मियों को राष्ट्र का धरोहर बताते हुए उन्होंने कहा कि सेल कर्मी सेल की पहचान है ।सेल में सेवारत कर्मियों को गर्व की अनुभूति अनुभूति होनी चाहिए सेल जैसे महारत्न महा रत्न कंपनी सेवारत है । साथ ही स्पष्ट किया कि कंपनी के वास्तविक क्षमता कर्मियों पर निर्भर करती है । इस अवसर पर विभिन्न विभागों के उत्कृष्ट सेवा देने वाले कर्मियों को मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर के कर कमलों द्वारा सम्मानित किया गया ।सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र के साथ पुरस्कार प्रदान की गई । मौके पर सेल पदाधिकारी एवं कर्मी के साथ महिला समिति अध्यक्ष स्मिता भास्कर, डीएवी गुवा प्राचार्या उषा राय इस्कों मध्य विद्यालय प्राचार्या किरण सिन्हा व अन्य अपस्थित दिखे। मौके पर डीएवी गुवा एवं इस्कों मध्य विद्यालय के बच्चों ने झांकी प्ररस्तुत कर महौल को खुशनुमा बना दिया। आशाएं हस्तकरघा केंद्र में महिला समिति अध्यक्ष स्मिता भास्कर द्वारा झंडोत्तोलन किया गया । साथ ही इस अवसर पर महिला समिति के सदस्यों ने सैल्यूट करते हुए तिरंगे को नमन की।

 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित सेल गुआ में मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर ने झंडोत्तोलन कर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों के साथ ही साथ डीएवी गुवा एवं इस्को मध्य विद्यालय के बच्चों के परेड की सलामी गारद ली एवं राइफल से सजी टुकड़ी का निरीक्षण किया।

इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर ने कहा कि गणतंत्र दिवस गौरवशाली भारत का प्रतीक है। उन्होंने सेल कर्मियों के कठिन मेहनत एवं दृढ़ संकल्प पर चलते वित्तीय वर्ष में का उत्पादन एवं डिस्पैच करने में सेल गुआ ने बड़ी कामयाबी हासिल की है ।

वर्ष 2023 -24 वितीय वर्ष में सेल गुवा ने 33 लाख 42 हजार टन का लौह अयस्क का उत्पादन तथा 33.70 लाख टन का डिस्पैच किया गया है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस लोगों को आगे बढ़ने व साहस की प्रेरणा देता है।

इसके लिए उन्होंने श्रमिकों की कठिन मेहनत एवं लगन की सराहना करते हुए सेल कर्मियों को राष्ट्र का धरोहर बताते हुए उन्होंने कहा कि सेल कर्मी सेल की पहचान है ।सेल में सेवारत कर्मियों को गर्व की अनुभूति अनुभूति होनी चाहिए सेल जैसे महारत्न महा रत्न कंपनी सेवारत है । साथ ही स्पष्ट किया कि कंपनी के वास्तविक क्षमता कर्मियों पर निर्भर करती है । इस अवसर पर विभिन्न विभागों के उत्कृष्ट सेवा देने वाले कर्मियों को मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर के कर कमलों द्वारा सम्मानित किया गया ।सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र के साथ पुरस्कार प्रदान की गई । मौके पर सेल पदाधिकारी एवं कर्मी के साथ महिला समिति अध्यक्ष स्मिता भास्कर, डीएवी गुवा प्राचार्या उषा राय इस्कों मध्य विद्यालय प्राचार्या किरण सिन्हा व अन्य अपस्थित दिखे। मौके पर डीएवी गुवा एवं इस्कों मध्य विद्यालय के बच्चों ने झांकी प्ररस्तुत कर महौल को खुशनुमा बना दिया।

आशाएं हस्तकरघा केंद्र में महिला समिति अध्यक्ष स्मिता भास्कर द्वारा झंडोत्तोलन किया गया । साथ ही इस अवसर पर महिला समिति के सदस्यों ने सैल्यूट करते हुए तिरंगे को नमन की।

Related Posts