Law / Legal

प्रशासन ने डिमना डिवाइडर से हटाया अतिक्रमण, विरोध करने आए नेता की बोलती बंद

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड : पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के मानगो में जिला प्रशासन ने डिमना डिवाइडर से अतिक्रमण हटाया है। इसके लिए बड़े पैमाने पर फोर्स तैनात किया गया था। जिसके कारण अतिक्रमण का विरोध करने आए नेताओं की बोलती बंद हो गई।
मानगो स्थित डिमना डिवाइडर से पहले भी अतिक्रमण हटाया गया था और जो बची दुकानें थीं उन्हें बुधवार को हटा दिया गया।इसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से मजिस्ट्रेट तैनात किए गए थे।जेसीबी लगाकर बांस बल्ली से बनी झोपड़ीनुमा दुकानें तोड़ दी गईं। पुलिस प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने से पहले काफी फोर्स लगा दी थी। ताकि दुकानदार किसी भी तरह का विरोध ना कर सकें। दुकानदारों के सपोर्ट में आने की बात कहकर जेडीयू नेता संजीव आचार्या यहां पहुंचे थे। लेकिन वह भी तमाशबीन बने रहे।अतिक्रमण की कार्रवाई रोकने की उन्होंने कोई कोशिश नहीं की।
वह भी अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई का कोई ठोस विरोध करने की बजाय वहां मौजूद मीडिया को बयान देते ही नजर आए।पत्रकारों से बात करते हुए जब उनसे इसका कारण पूछा गया कि आप अतिक्रमण हटाओ अभियान की कार्रवाई का विरोध करने आए थे और आपने इसे रोकने की कोई कोशिश नहीं की तो उन्होंने कहा कि प्रशासन ने काफी फोर्स लगा रखी है।अगर कोई इसका विरोध करेगा l तो उस पर धारा 353 के तहत कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी और जेल भेज दिया जाएगा।

Related Posts