Regional

Jharkhand News:मध्यम वर्गीय परिवारों का जीवन सुगम बनाना ये है झामुमो की गारंटी -तबारक खान

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित कोल्हान प्रमंडल के वीर भूमि नोवामुंडी अजादबस्ती में झामुमों के वरीय नेता मो तबारक खान की अध्यक्षता एवं जिप अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी सुरेन के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी का चला जनसंपर्क अभियान चला । इसमें खासतौर से
साथ में नोवामुंडी 20 सूत्री सन्यासी राम, नोवामुंडी अल्पसंख्यक समाजसेवी यूसुफ , नौशाद अख्तर , दलित समाज के सचिव नितेश कुमार करुवा व अन्य तमाम स्थानीय महिला ,पुरुष युवा बच्चे मुख्य रूप से मौजूद थे ।झामुमों के वरीय नेता मो तबारक खान ने कहा कि जोबा के पति देवेंद्र माझी 1980 से लेकर 1990 तक विधायक रहे थे। साम्यवादी विचारधारा के समर्थक देवेन्द्र माझी ने अपनी जिंदगी में जनप्रतिनिधियों के लिए एक आदर्श प्रस्तुत किया। उनके आर्दशों को अपना जोबा मांझी संघर्ष कर आगे बढ़ रही है । उन्होने कहा कि मध्यम वर्गीय परिवारों का जीवन सुगम बनाना ये है झामुमो की गारंटी।
जिला पार्षद अध्यक्ष लक्ष्मी सुरेन ने कहा कोड़ा दंपति को तो हमने 20 सालों से लगातार देख रहे ।इस बार बदलाव की घड़ी आ चुकी है इस बार भारी से भारी मतों से जोबा माझी जी को तीर धनुष में वोट दे कर विजय बनाए । ईवीएम में पार्टी 2 नंबर संख्या पर है ।

Related Posts