Politics

Political News:केन्द्र मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह झारखंड दौरे पर

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खूंटी आ रहे हैं। वे वहां 40 मिनट की सभा करेंगे। अमित शाह खूंटी के कचहरी मैदान में भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जबकि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दुमका और गोड्डा के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वे दुमका में बीजेपी प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद निशिकांत दुबे के नामांकन व रोड शो में शामिल होंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज विशेष विमान से दोपहर लगभग 12:30 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे हेलीकॉप्टर से खूंटी के लिए रवाना हो जायेंगे। खूंटी में अमित शाह लगभग 40 मिनट तक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट लौंटेंगे और यहां से कोलकाता के लिए रवाना हो जायेंगे।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज 10 मई को दुमका सीट से भाजपा की प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, दोपहर 1:00 गोड्डा से प्रत्याशी सांसद निशिकांत दुबे के नामांकन में शामिल होंगे और रोड शो करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर झारखंड आ रहे हैं। प्रधानमंत्री 14 मई को सुबह 9:00 बजे गिरिडीह के बिरनी प्रखंड के पेसम अरवाड़ मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह चुनावी सभा 15 मई को निर्धारित थी।

Related Posts