Crime

Breaking News:सोनारी के एरोड्रम बाजार स्थित एमबी ज्वेलर्स में दिनदहाड़े डकैती, 2 लाख नकद और गहने लूटे*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत एरोड्रम बाजार के पास स्थित एमबी ज्वेलर्स में तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना दोपहर करीब पौने दो बजे की है। उस समय दुकान में ग्राहक कम थे। तीन लड़के दुकान में घुसे जिनमें से एक ने नकाब नहीं पहना था, जबकि दो नकाब और टोपी पहने हुए थे।

डकैतों ने पहले अंगूठी मांगी और इसके बाद एक अपराधी ने पिस्तौल निकाल कर सभी को धमकाया। तीनों ने पिस्तौल निकाल कर दुकानदारों को अपने कब्जे में ले लिया। दुकानदार ने भागकर दरवाजा बंद करने की कोशिश की, लेकिन तब तक सभी डकैत शोरूम में रखे सारे सोने के गहने और करीब 2 लाख नकद लेकर भाग निकले। कितने के गहनों की डकैती हुई है, इसका आकलन अभी बाकी है।

इस घटना ने पुलिस की पूरी व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। दिनदहाड़े मेन रोड पर ज्वेलरी दुकान में डकैती की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनारी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए शहर भर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद दहशत का माहौल है और उन्होंने पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था को और सख्त बनाने की मांग की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में जुटे हुए हैं और शहर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठा रहे हैं।

Related Posts