Regional

सिख युवकों को भारतीय सेना में भर्ती होने के गुर बतायेंगे कैप्टन सुखविंदर एक जून को सीतारामडेरा गुरुद्वारा में होगा कार्यशाला का आयोजन

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में, भारतीय सेना का हिस्सा बनना हर युवक का सपना होता है परन्तु सही दिशा निर्देश और उचित मार्गदर्शन के अभाव में सीमा पर देश सेवा करने का मौका गवां देते हैं, इसी महत्वपूर्ण विषय पर भारतीय सीमा में कैप्टन सरदार सुखविंदर सिंह भोगल जमशेदपुर के सिख युवकों को सेना में भर्ती होने की प्रक्रिया को पूरा करने के गुर बतायेंगे। एक जून को गुरुद्वारा साहिब शहीद बाबा दीप सिंह जी, सीतारामडेरा में इस विषय पर एक विशेष व्याख्यान कैप्टन सरदार सुखविंदर सिंह भोगल देने वाले हैं।


गुरुद्वारा साहिब शहीद बाबा दीप सिंह जी, सीतारामडेरा के महासचिव अविनाश सिंह खालसा ने बताया कि वैसे सिख युवक जो देश की सेवा सेना में रह कर करना चाहते हैं वे सादर आमंत्रित हैं।

कक्षा दसवीं और बारहवीं के छात्र-छात्राएं इस मौंके का लाभ ले सकते हैं। सरदार अविनाश सिंह खालसा ने यह भी कहा कि गुरुद्वारा साहिब सीतारामडेरा में एक जून को ठीक शाम पांच बजे से आयोजित विशेष व्याख्यान में भाग लेकर लाभांवित हो सकते हैं।

उन्होंने जमशेदपुर के सभी सिख युवक युवतियों को आह्वान किया है कि वे इस सुनहरे अवसर का लाभ लेकर भारतीय सेना में शामिल होने के सपने को साकार कर सकते हैं।

Related Posts