Uncategorized

भीषण सड़क हादसा, पुलिया से टकराकर नीचे गिरा ट्रक, 3 की मौत

न्यूज़ लहर संवाददाता
मध्यप्रदेश : ट्रैफिक विभाग द्वारा लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा और जागरूकता अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालात ये कि, रफ्तार के कहर के चलते प्रदेश में हर रोज औसतन दर्जनों लोग अपनी जान गवा रहे हैं, जबकि सैकड़ों की संख्या में घायल भी हो रहे हैं। अभी अभी इसकी ताजा बानगी देखने को मिली मध्य प्रदेश के गुना में, जहां एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हुए हैं।
बता दें कि, गुना जिले की म्याना चौकी क्षेत्र से गुजर रहा एक आयशर ट्रक सोमवार तड़के मार्ग की एक पुलिया से टकराकर सड़क के नीचे जाकर पलट गया। इस घटना में 3 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हालांकि, खबर लिखे जाते समय इलाज के दौरान घायलों में से एक शख्स की और मौत होने की जानकारी सामने आ रही है। इदर घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जबकि सभी शवों को पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया।

वहीं, थाना प्रभारी संजीत सिंह मावई का कहना है कि शुरुआती तफ्तीश के अनुसार, हादसे का शिकार खाली आयशर ट्रक कानपुर से कर्नाटक की तरफ जा रहा था। संभवत : ये सभी इसी मार्ग से माल छोड़कर लौट रहे होंगे। वहीं, घटना के समय इसमें ड्राईवर समेत 8 मजदूर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। हालांकि, उन सभी की अबतक शिनाख्त नहीं हो सकी है। इपुलिस का मानना है कि संभवत : ट्रक चालक को नींद का झोका आने के कारण ये हादसा हुआ है।

Related Posts