Crime

मॉर्निंग वॉक पर निकले 80 वर्षीय बुजुर्ग को अज्ञात ऑटो ने मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते समय मौत

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर में बुधवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले 80 वर्षीय बुजुर्ग को अज्ञात ऑटो ने टक्कर मार दी। घायल अवस्था में बुजुर्ग को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने टीएमएच रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग का नाम प्रभात बोस था, जो वार्ड 17 स्थित शिव काली मंदिर के पास के रहनेवाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक प्रभात बोस सुबह सात बजे के आसपास मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान सरिता सिनेमा के समीप एक अज्ञात ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी। राहगीरों ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें तुरंत एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। वहां परिजन ढूंढते हुए पहुंचे तो चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए टीएमएच ले जाने की सलाह दी। जब तक परिजन टीएमएच लेकर निकले, बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजन द्वारा एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में शव को रखवा दिया गया है और गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात ऑटो चालक की तलाश जारी है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुधारने और मॉर्निंग वॉक करने वालों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है।

Related Posts