Crime

पोटका हत्याकांड का हुआ खुलासा, पति पत्नी सहित चार गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित पोटका थाना क्षेत्र में हुए मोहन गद्दी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।इस हत्याकांड में शामिल पति पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि जुगसलाई ग्वाला पट्टी निवासी मोहन गद्दी का शव पोटका थाना क्षेत्र जोड़ी गांव के सुनसान इलाके से 6 जून को बरामद किया गया था। इस संबंध में मृतक के भाई बबलू गद्दी ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध पोटका थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। साथ ही बागबेड़ा के एक युवक के ऊपर हत्या का संदेह व्यक्त किया था। जिसके आधार पर पोटका पुलिस ने जांच शुरू की और पूरे मामला का खुलासा करते हुए बागबेड़ा नया बस्ती निवासी पिंटू साह और उनकी पत्नी विभा देवी, कोव्वाली के निवासी कीर्तिवास उर्फ दादू और बागबेड़ा बस्ती के सिकंदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहन गद्दी का विभा देवी के साथ अवैध संबंध था। इस बात की जब जानकारी मिंटू साह को हुई ,तो विभा देवी अपने प्रेमी मोहन गद्दी से पीछा छुड़ाने लगी। इससे नाराज मोहन गद्दी अक्सर पिंटू साह और विभा देवी को गाली गलौज करने लगा। यह मामला 6 महीने से चले आ रहा था। इससे तंग आकर पिंटू ने कव्वाली थाना क्षेत्र के रहने वाले कीर्तिवास उर्फ दादू
को हत्या की सुपारी दे दी। वह मोहन गद्दी की विगत 6 महीने से हत्या का प्रयास कर रहा था।इस बीच छह जून को कीर्तिवास उर्फ दादू ने मोहन गद्दी को पोटका बुलाया। यहां उसे शराब पिलाने के बाद क्लच तार से गला घोंट कर हत्या कर दी।शव सूनसान जगह पर फेंक दिया। वहां पुलिस को भटकने के लिए साडी और ब्लाउज रख दिया। जांच के दौरान पुलिस ने साड़ी ब्लाउज को बरामद किया है। साथ ही कल्चर वायर को भी बरामद किया है। आरोपियों के पास से मोबाइल फोन और 32 सौ रुपए बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार चारों आरोपियों ने इस हत्या की बात कबूल ली है।

Related Posts