Law / Legal

बंगाल क्लब से सटे छगनलाल ज्वेलर्स की दुकान को सिटी मैनेजर अरविंद तिर्की ने बंद करवाया, बेसमेंट को खाली करने का आदेश दिया”

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में जमशेदपुर नगर पालिका सिटी मैनेजर अरविंद तिर्की ने शुक्रवार को साकची बंगाल क्लब के समीपस्थ एसएनपी एरिया में स्थित छगनलाल ज्वेलर्स की दुकान को बंद करने का  निर्णय दिया । इसके साथ ही उन्होंने भवन के बेसमेंट को खाली करने का आदेश भी जारी किया है, जहां पार्किंग बनाने की योजना है। ज्वेलर्स को दो दिनों की मोहल्लत दी गई है ताकि वे अपने सामान को अन्य स्थान पर स्थानांतरित कर सकें।

इस निर्णय के बाद ज्वेलर्स ने उसके खिलाफ विरोध प्रकट किया है, क्योंकि उनका कारोबार इस दुकान पर निर्भर है। उन्होंने बताया कि दुकान में सोने-चांदी के आभूषण और अन्य महंगे सामान का विक्रय किया जाता है।

दूसरी ओर, बेसमेंट में बनाए गए लॉकर को हटाने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है, ताकि वहां पार्किंग का विस्तार किया जा सके। यह कदम सिटी मैनेजर के नेतृत्व में शुरू किया गया है, जिसने दोनों प्रतिष्ठानों के बेसमेंट को खाली करने का निर्णय लिया है। यह समस्या स्थानीय समुदाय में उत्पन्न हो रही विवादों का केंद्र बन गई है।

Related Posts