Regional

महाप्रभु जगन्नाथ,सुभ्रद्रा तथा बलभद्र की, मौसीबाड़ी में पूरे श्रद्धा के साथ की गई पूजा इस कलयुग में भगवान जगन्नाथ मानव के संपूर्ण दुःखो को हर सुख एवं समृद्धि प्रदान करते हैं – रेंजर परमानन्द रजक

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित सेल गुवा के ई एंड एल, लोडिंग, एल एंड डी, सीएसआर विभागों द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम के तहत गुवा विवेक नगर स्थित मौसी बाड़ी में भगवान जगन्नाथ का महा प्रसाद भोग का वितरण किया गया । इस अवसर पर महाप्रभु श्री जगन्नाथ बहन सुभद्रा एवं बलभद्र की विवेक नगर दुर्गा पूजा पंडाल में मौसीबाड़ी में पूरे श्रद्धा के साथ पूजा की गयी ।प्रभु के सेवक के रूप में उपस्थित रेंजर परमानन्द रजक ने कहा कि हिन्दू भगवान विष्णु के पूर्ण कला अवतार श्रीकृष्ण का ही एक रूप हैं।

इनका एक बहुत बड़ा मन्दिर ओड़िशा राज्य के पुरी शहर में स्थित है। इस शहर का नाम जगन्नाथ पुरी से निकल कर पुरी बना है।उन्होंने कहा कि भगवान जगन्नाथ की पूजा पूरे मन एवं श्रद्धा से करनी चाहिए ।इस कलयुग में भगवान जगन्नाथ मानव के संपूर्ण दुःखो को हर सुख एवं समृद्धि प्रदान करते हैं ।


मौकें पर सेल गुवा मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर के साथ-साथ पदाधिकारियों में सी.बी कुमार, संजय बनर्जी, एन के झा, अनील कुमार डी गांगुली,अजय कुमार, डा० टी सी आनन्द,दीपा रॉय चौधरी, सी आई एस एफ उप समादेष्टा राकेश चन्दन सहित कई अन्य मौजुद थे। सम्पूर्ण कार्येक्रम के आयोजन में पूजा पंडा समिति के साथ सेल सहायक महा प्रबंधक दलय दयानिधि व अन्य का सराहनीय भूमिका रही ।मौके पर पुजारीजितेंद्र पांडा ने बताया कि दोपहर के साथ-साथ संध्या में भी प्रभु जगन्नाथ की महिमा का गुणगान भजन एवं कीर्तन के माध्यम से नियमित किया जा रहा है ।

Related Posts