Crime

बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बच्ची समेत तीन की मौत,आधा दर्जन घायल…

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखण्ड :धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र जीटी रोड पर शनिवार को भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है,जबकि छह लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में एक आठ वर्षीय बच्ची और दो महिलाएं शामिल हैं।घटना तोपचांची थाना क्षेत्र के मदैयडीह में हुई है।हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तोपचांची में भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायलों को एसएनएमएमसी अस्पताल धनबाद रेफर कर दिया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि मदैयडीह सड़क किनारे बाइक सवार शख्स अपनी बच्चे को पानी पिला रहा था।इसी दौरान तोपचांची की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर के बाद बोलेरो खेत में जा गिरी।वहीं बाइक पर सवार महिला और बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।वहीं बोलेरो वाहन में बैठी एक महिला की भी मृत्यु हो गई है।साथ ही आधा दर्जन लोग घटना में घायल हो गए हैं।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक और बोलेरो दोनों के परखच्चे उड़ गए।घटना के बाद पुलिस मौके पर कैंप की हुई है। पुलिसकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को क्रेन की मदद से उठवा लिया है।साथ ही घायलों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है।

Related Posts