Crime

दर्दनाक हादसा, कुएं में पंप निकालने उतरे 4 लोगों की मौत

न्यूज़ लहर संवाददाता
मध्यप्रदेश: कटनी जिले में गुरुवार शाम को कुएं से समर्सियल मोटर निकालने एक के बाद एक नीचे उतरे 4 लोगों की मौत हो गई है।चारों जहरीली गैस के रिसाव के कारण कुएं में बेहोश हो गए थे। घटना की जनाकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। चारों के शव बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

घटना एनकेजे थाना क्षेत्र के ग्राम जुहली की है।यहां एक शख्स कुएं से समर्सियल मोटर पंप निकालने के लिए कुएं में उतरा था। 15 मिनट तक जब वह बाहर नहीं आया तो एक और शख्स कुएं में गया।इसके बाद वह भी बेहोश हो गया।काफी देर तक जब दोनों बाहर नहीं आए तो दो और ग्रामीण कुएं में उतरे और वे भी बेहोश हो गए।


चारों ग्रामीणों के बाहर नहीं आने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और उमरिया कोल माइंस और जबलपुर से रेस्कयू टीम को बुलाया गया।हादसे की जानकारी मिलने पर कटनी विधायक संदीप जयसवाल, पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर भी पहुंचे। माना जा रहा है कि कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के कारण ही चारों पहले बेहोश हुए और फिर उनकी मौत हो गई।

चार लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया है। जानकारी के मुताबिक मृतकों में 36 साल के राम भैया दुबे, 22 साल का उनका भतीजा और दो अन्य ग्रामीण हैं।

Related Posts