Regional

13 सालों के बाद अर्बन बैंक डेली गेट चुनाव में ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन ने दक्षिण पूर्व रेलवे जोन में अपना परचम लहराया**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित चक्रधरपुर 2 रांची 2 में अपनी जीत हासिल किए चक्रधरपुर मंडल के अंतर्गत चाईबासा इंजीनियरिंग विभाग में लालू कुजूर ने अपने निकटतम प्रतिबंधी मेंस कांग्रेस के अनुरोध प्रधान को 28 वोट से हराया, जबकि आदित्यपुर और झारसुगुड़ा में ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन दूसरे स्थान प्राप्त किया, रांची मंडल बानों पी डब्ल्यू ई से अनुज कुमार चौधरी ने अपने निकटतम प्रतिबंध मेंस कांग्रेस के जी भी राव को 29 वोट से हराया।

रांची पी डब्ल्यू ई से ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन के प्रत्याशी बलिराम प्रसाद ने अपने निकटतम प्रतिबंध मेंस कांग्रेस के पवन कुमार शर्मा को 50 वोट से हराया, नेशनल यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष चांद मोहम्मद ने कहा कि जो भी ट्रैक मेंटेनर ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन को ‌जनादेश दिए हैं हम उन स्वीकार करते हैं। ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन के तरफ से धन्यवाद देते हैं।

हम जो भी कर्मचारी का हित का कार्य होगा वो हम करेंगे और ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन कर्मचारी हित के लिए कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगी। चाईबासा से जीत के बाद लालू कुजूर ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं बल्कि उन सभी मतदाताओं की जीत है जो स्वच्छ व्यवस्था चाहते है।

मेरा पूरा प्रयास होगा कि अन्य रेल मंडल की तरह हमारा चक्रधरपुर रेल मंडल में भी हमारे शेयर होल्डर को जो लोन में ब्याज के रूप में 10% लिया जाता है, उसे 5% दिया जाए।

बीमा की व्यवस्था हो, विवाह लोन की व्यवस्था हो, इसके साथ ही अन्य जो भी मुझे हमारे साथियों के हित के लिए कार्य होना है, उसे मैं पूरा करने का शपथ प्रतिशत प्रयास करूंगा।

Related Posts