Regional

कोयल नदी में डूबने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत, विधायक आलोक चौरसिया की देखरेख में हुआ पोस्टमार्टम**

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड: पलामू जिला स्थित मेदिनीनगर के सदर प्रखंड के सुआ कौड़िया गांव के निवासी 45 वर्षीय पूरन सिंह की शनिवार की शाम कोयल नदी में डूबने से दुखद मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर डाल्टनगंज विधानसभा के लोकप्रिय विधायक आलोक चौरसिया, जिला परिषद सदस्य अर्जुन सिंह, पंचायत समिति सदस्य अजीत सिंह, मुखिया पति रविंद्र सिंह, और संतोष साव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। विधायक आलोक चौरसिया ने खुद की देखरेख में मृतक का पोस्टमार्टम कराया।

मौके पर उपस्थित विधायक आलोक चौरसिया ने शोकाकुल परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि वह इस कठिन समय में पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि परिवार को किसी भी प्रकार की जरूरत होने पर वे उनसे कभी भी संपर्क कर सकते हैं। इस दुखद घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह हादसा एक बार फिर लोगों को पानी में सावधानी बरतने की चेतावनी देता है और प्रशासन को सुरक्षा उपायों को और मजबूत करने की आवश्यकता की ओर इशारा करता है।

समाज के प्रत्येक व्यक्ति को ऐसे कठिन समय में एकजुट होकर प्रभावित परिवार की सहायता करनी चाहिए।

Related Posts