Crime

अधिवक्ता को कमरे बंद कर चोरों ने की चोरी 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत एग्रिको रोड नंबर नौ शिव सिंह बगान निवासी अधिवक्ता सुमन कुमार को कमरे में बंद कर चोरों ने घर में चोरी कर ली।घटना की जानकारी सुमन को तब हुई जब वे गुरुवार सुबह उठे।

उनका कमरा चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था।उन्होंने अपने भाई को फोन कर कमरे का दरवाजा खुलवाया।जांच करने पर पाया कि घर में चोरी हो गई है। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

सुमन कुमार ने बताया कि 26 जून को उनके भाई सौरभ की शादी है। इसे लेकर घर में रेनोवेशन का काम करवाया था। कल ही काम खत्म हुआ है। वे अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक कमरे में सोते हैं। जबकि दूसरा कमरा खाली ही रहता है। जब वे सो कर उठे तो कमरे का दरवाजा बंद था। उन्होंने भाई को फोन कर दरवाजा खुलवाया।जांच करने पर पता चला कि चोर ने कमरे में रखे कोर्ट से एक हजार रुपये, एक लैपटॉप और कुछ गहने चुराए है। जिसकी कुल कीमत लगभग एक लाख रुपये होगी। उन्होंने बताया कि चोर पीछे बने शेड पर चढ़कर घर के अंदर घुसा था। उन्हे शक है कि घर पर काम कर रहे किसी मजदूर ने ही घटना को अंजाम दिया है।

Related Posts