Regional

भाजपा ने ‘घर-घर तिरंगा’ अभियान के तहत जमशेदपुर में 13,000 तिरंगा झंडे वितरित किए*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखण्ड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष सुधांशु ओझा के नेतृत्व में 12 अगस्त को भाजपा कार्यालय में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम के अंतर्गत जमशेदपुर महानगर के 28 मंडल अध्यक्षों को प्रति मंडल 300 तिरंगा झंडे प्रदान किए गए। इसके अतिरिक्त, सभी मंच मोर्चा के अध्यक्षों को भी 300-300 झंडे उपलब्ध कराए गए।

भाजपा के जिला कार्यालय मंत्री सुबोध झा ने बताया कि कुल 13,000 तिरंगा झंडे जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में घर-घर लगाने के लिए उपलब्ध कराए गए हैं।

तिरंगा यात्रा के संयोजक भाजपा जिला मंत्री पप्पू सिंह, सह संयोजक विनोद सिंह, और कार्यालय मंत्री सुबोध झा ने इन झंडों का वितरण किया। इस कार्य में सह मंत्री संजीत चौरासिया ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस अभियान के तहत, 13 अगस्त से सभी मंडल अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में घर-घर जाकर तिरंगा झंडा वितरित करेंगे और लोगों को तिरंगा झंडा लगाने के लिए प्रेरित करेंगे।

भाजपा के इस कदम का उद्देश्य ‘घर-घर तिरंगा’ अभियान के माध्यम से राष्ट्रीय ध्वज के प्रति नागरिकों में सम्मान और गर्व की भावना को जागृत करना है।

Related Posts