Crime

गिरिडीह में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड:गिरिडीह शहर में शुक्रवार रात दर्दनाक हादसे में छड़ लदी एक ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बीबीसी रोड निवासी सरफराज अहमद के रूप में हुई है, जबकि घायल राजेन्द्र नगर निवासी गणेश यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह हादसा रात लगभग 11 बजे हुआ जब गणेश और सरफराज एक ही बाइक पर सवार होकर स्टेशन रोड की तरफ जा रहे थे। इस दौरान, बड़ा चौक से कालीबाड़ी चौक की ओर जा रही छड़ लदी ट्रक ने मौलाना आजाद चौक के पास उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

घायल युवकों को तुरंत इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सरफराज को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गणेश की गंभीर स्थिति को देखते हुए पहले धनबाद और फिर रांची के रिम्स अस्पताल रेफर किया गया।

 

हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया और उन्होंने मौलाना आजाद चौक पर जाम लगा दिया। गुस्साए लोगों ने ट्रक के टायर की हवा निकाल दी। मौके पर पहुंचे नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद और मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने लोगों को समझाकर शांत कराया।

घटना स्थल पर पहुंचे झामुमो नेता सईद अख्तर और सरफराज के मामा इरशाद अहमद वारिस ने घटना को दुखद बताया और प्रशासन से शहर में मालवाहक वाहनों की तेज गति पर रोक लगाने की मांग की। स्थानीय लोगों ने भी प्रशासन से ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए ठोस कदम उठाने की अपील की है।

Related Posts