Crime

जमशेदपुर: मानगो में जन्माष्टमी की तैयारी के दौरान दो पक्षों में विवाद, मारपीट और दुष्कर्म की कोशिश का आरोप**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के मानगो क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस रोड पर सोमवार की सुबह दो पक्षों के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से कुल चार लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, एक पक्ष ने मामले में दुष्कर्म की कोशिश का भी आरोप लगाया है। घटना में एक महिला को चोटें आई हैं और उसका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, पूरा विवाद पड़ोसियों के बीच हुआ। लड़की वालों के पक्ष का कहना है कि जन्माष्टमी के कारण सुबह घर के बाहर पानी से आंगन की साफ-सफाई की जा रही थी। इस बीच, पानी बहकर पास के मंदिर के गेट तक पहुंच गया, जिससे दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।

विवाद ने जल्द ही उग्र रूप ले लिया और दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। घटना के दौरान एक पक्ष ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष ने दुष्कर्म की कोशिश की, जिससे एक महिला घायल हो गई।

**इन्हें बनाया गया है आरोपी**

पुलिस ने एक पक्ष की ओर से सुनील गौड़, सूरज, पप्पू, रौनक, और अरूण बाबू को आरोपी बनाया है, जबकि दूसरे पक्ष से लड़की के चाचा और जीजा को भी आरोपी बनाया गया है।

**थाना प्रभारी ने क्या कहा**

मानगो थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों पक्षों से 2-2 लोगों को हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहा कि मारपीट की घटना घटी है और अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है और पुलिस जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी।

इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है और लोग पुलिस की जांच का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

Related Posts