Politics

Big Breaking News: चंपाई सोरेन एवं उनके पुत्र बाबूलाल सोरेन बीजेपी में शामिल हुए

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड रांची :पूर्व मुख्यमंत्री सह झामुमो के पूर्व नेता चंपाई सोरेन बीजेपी में शामिल हो गये हैं. चंपाई सोरेन के साथ उनके पुत्र बाबूलाल सोरेन भी बीजेपी में शामिल हुए. रांची में एक भव्य कार्यक्रम में अपने  समर्थकों के साथ चंपाई सोरेन ने भाजपा  का दामन थाम लिया है.

इस सदस्यता ग्रहण समारोह के दौरान असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा और शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के अन्य बड़े नेता कार्यक्रम में मौजूद रहे. इससे पहले पूर्व सीएम चंपाई सोरेन ने झामुमो से इस्तीफा दे दिया था , उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा ‘आज झारखंड मुक्ति मोर्चा की प्राथमिक सदस्यता एवं सभी पदों से त्याग-पत्र दिया।

चंपाई सोरेन ने बताया कि झारखंड के आदिवासियों, मूलवासियों, दलितों, पिछड़ों एवं आम लोगों के मुद्दों को लेकर हमारा संघर्ष जारी रहेगा’ चंपाई सोरेन ने गुरुजी को लिखे अपने इस्तीफा पत्र में लिखा कि वह झामुमो की वर्तमान नीतियों और कार्यशैली से विक्षुब्ध होकर पार्टी छोड़ने पर मजबूर हुए हैं.

उन्होंने शिबू सोरेन को लिखे अपने पत्र में कहा कि ‘आपके मार्गदर्शन में जिस पार्टी का सपना हम जैसे कार्यकर्ताओं ने देखा था और जिसके

लिए हम लोगों ने जंगल – जंगल  पहाड़- पहाड़  और गाँव -गाँव  की खाक छानी थी आज वह पार्टी अपनी दिशा से भटक चुकी है।

Related Posts