Crime

_रील्स के चक्कर में गई जान, बेतिया में नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत_*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

पश्चिम चंपारण (बेतिया) : अक्सर ही खबर सामने आती है कि रील्स बनाने के चक्कर में लोगों की मौत हो गई. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही मामला बेतिया से सामने आया है. जहां रील्स बनाने के दौरान नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई है.

रील्स के चक्कर में गई जान : बताया जा रहा है कि दोनों किशोर नदी में छलांग मारकर रील्स बना रहे थे, इसी दौरान यह बड़ा हादसा हो गया. ग्रामीणों व गोताखोरों ने की कड़ी मशक्कत कर 4 घंटे बाद दोनों किशोरों का शव नदी से बाहर निकाला. इससे पूरे गांव में मातम परस गया. मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बेतिया में दो किशोरों की मौत : बताया जाता है कि, साठी थाना क्षेत्र लौरिया के बसंतपुर पंचायत के छरदवाली तिवारी टोला गांव के पास करताहा नदी में छलांग लगाकर रील्स बनाने चार किशोर गए थे. इसमें से दो किशोरों की नदी में डूबने से मौत हो गई है. मृत किशोरों की पहचान छरदवाली तिवारी टोला निवासी सचिन कुमार (15) पिता मोहन यादव और प्रिंस कुमार (16) पिता जयप्रकाश सिंह के रूप में की गई है.

एक किशोर की हालत गंभीर : सचिन और प्रिंस को बचाने गया तीसरा किशोर अंकित पांडे (16) पिता रिंटू पांडेय जैसे-तैसे नदी से निकला. उसकी भी हालत काफी खराब थी. उसका स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है. जबकि चौथा किशोर हिमांशु कुमार (15) पिता मोहन सिंह तैरना नहीं जानता था. इसलिए उसने नदी में छलांग नहीं लगाई.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस : लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी. जानकारी मिलने के बाद साठी थानाध्यक्ष धीरज कुमार अन्य पुलिसकर्मी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर ग्रामीण गोताखोरों ने उनका शव निकाला.

”रील्स बनाने के क्रम में दोनों किशोरों की नदी में डूबने से मौत हो गई है. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेजा जा रहा है. मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.”- धीरज कुमार, साठी थानाध्यक्ष.

Related Posts