Crime

सरायकेला-खरसावां पुलिस: 111 आरक्षी बने सहायक अवर निरीक्षक, 23 आरक्षियों को हवलदार की पदोन्नति

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।सरायकेला-खरसावां जिले के पुलिस बल को पुलिस मुख्यालय, झारखंड, रांची के निर्देशानुसार नई प्रोन्नतियाँ प्राप्त हुई हैं। जिले के कुल 111 साक्षर आरक्षियों को सहायक अवर निरीक्षक की श्रेणी में प्रोन्नति दी गई है, वहीं 23 आरक्षियों को हवलदार के पद पर पदोन्नत किया गया है। इन नवप्रोन्नत पुलिसकर्मियों के लिए सरायकेला पुलिस केंद्र में विशेष “पीपिंग सेरेमनी” का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) सरायकेला, परिचारी प्रवर, परिचारी, और पुलिस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भाग लिया। समारोह के दौरान पुलिस अधीक्षक ने नवप्रोन्नत सहायक अवर निरीक्षकों के कंधों पर सितारा लगाया, जबकि हवलदार बने आरक्षियों के दाहिने हाथ पर रैंक बैज लगाए गए।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने नवप्रोन्नत पुलिसकर्मियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं और उनसे कर्तव्यनिष्ठा व सेवा भावना के साथ जनता की सेवा करने का आह्वान किया।

पीपिंग सेरेमनी में मौजूद सभी अधिकारियों और पदाधिकारियों ने नवप्रोन्नत सहायक अवर निरीक्षकों और हवलदारों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस कार्यक्रम के माध्यम से सरायकेला-खरसावां पुलिस बल को नई ऊर्जा और जिम्मेदारी के साथ समाज की सेवा करने के लिए प्रेरित किया गया।

Related Posts