Crime

आदित्यपुर: लापता युवक का शव खरकई नदी से बरामद

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:आदित्यपुर में जमशेदपुर के कदमा क्षेत्र के 31 वर्षीय युवक विकास नायक का शव आरआईटी थाना क्षेत्र के राधा स्वामी सत्संग आश्रम के पास स्थित खरकई नदी से बरामद किया गया। विकास नायक 7 अक्टूबर से लापता थे, और उनके लापता होने की रिपोर्ट आरआईटी थाना में दर्ज कराई गई थी।

अस्पताल में भर्ती और लापता होना

 

सूत्रों के अनुसार, विकास की तबीयत 7 अक्टूबर को अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी स्थिति में सुधार होने पर उन्हें आदित्यपुर के ईएसआई अस्पताल में स्थानांतरित किया गया।

दो दिन बाद, जब उनके भाई ने उन्हें डिस्चार्ज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा, तो विकास वहां से भाग गए। इसके बाद उनके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शव की बरामदगी और जांच

 

13 अक्टूबर को आरआईटी थाना से सूचना मिली कि विकास नायक का शव खरकई नदी के किनारे पाया गया है। शव मिलने की खबर से आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा और परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने शव की पहचान की और पोस्टमार्टम के बाद शव सोमवार को उन्हें सौंप दिया गया।

मृतक का परिचय

 

विकास नायक बीएच एरिया, कदमा रोड नंबर 8 सर्वेंट क्वार्टर का निवासी था और स्कैफोल्डिंग का काम करता था। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है, और शव पर चोट के निशान पाए जाने की वजह से मामले की गंभीरता बढ़ गई है।

 

निष्कर्ष

 

इस घटना ने स्थानीय समुदाय में चिंता और शोक का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटा हुआ है ताकि सच्चाई सामने आ सके।

Related Posts