Politics

झारखंड विधानसभा चुनाव: हिमंत बिस्वा सरमा का हेमंत सोरेन पर निशाना, कहा – “2500 रुपये चुनाव से पहले देने चाहिए थे”

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

राँची: असम के मुख्यमंत्री और झारखंड में भाजपा विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा, “अगर उन्हें (हेमंत सोरेन) 2500 रुपये देने थे, तो उन्हें चुनाव से पहले देना चाहिए था। अब वे घोषणा कर रहे हैं कि वे चुनाव के बाद 2500 रुपये देंगे। अब जनता तय करेगी कि वे प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर विश्वास करेंगे या इन धोखेबाजों पर।”

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जनता को अपने वोट के माध्यम से यह तय करना होगा कि वे किसकी गारंटी पर भरोसा करते हैं। सरमा ने ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और सीबीआई का भी जिक्र करते हुए कहा, “ईडी अपना काम करेगी, ईडी और सीबीआई कभी उस व्यक्ति के घर नहीं जाती जिसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं होती है।”

भाजपा की आंतरिक बैठक के बारे में बात करते हुए सरमा ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे और उम्मीदवारों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। उन्होंने कहा, “बैठक अच्छी रही, सीटों को लेकर चर्चा हुई। कल दिल्ली में बैठक है, जहां लगभग सभी सीटों पर हमारे उम्मीदवार तय हो जाएंगे।”

इस बयान से यह स्पष्ट है कि भाजपा आगामी चुनावों को लेकर सक्रिय रूप से अपनी रणनीति तैयार कर रही है और अपने प्रत्याशियों को अंतिम रूप देने के लिए तैयार है। हिमंत बिस्वा सरमा के बयान ने झारखंड की राजनीति में नई सरगर्मी ला दी है और हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Related Posts