Crime

जमशेदपुर में जमीन विवाद के चलते हवलदार पर हमला

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र के एनएच-33 के मंगल कॉलोनी में शुक्रवार रात को एक गंभीर घटना सामने आई, जब आरपीएफ घाटशिला में हवलदार संजय रजक और उनके माता-पिता पर हमला किया गया।

हमलावरों का परिचय

 

आरोप है कि श्याम बिहारी यादव, लाल बाबू यादव और उनके साथ आए चार अज्ञात लोग लाठी, तलवार और ईंटों से लैस होकर संजय रजक के घर में घुसे। इस हमले में संजय रजक गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनके माता-पिता, राज कुमार रजक और शकुंतला देवी, को भी चोटें आईं।

विवाद की पृष्ठभूमि

 

संजय रजक ने बताया कि यह हमला जमीन हड़पने के इरादे से किया गया था, जिसका विवाद कई दिनों से चल रहा था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक साल पहले श्याम बिहारी यादव और लाल बाबू यादव ने उन्हें पिस्तौल के बल पर अगवा करने की कोशिश की थी।

पुलिस की कार्रवाई

 

घटना की सूचना मिलते ही उलीडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

 

यह घटना न केवल स्थानीय समुदाय में चिंता का विषय बनी हुई है, बल्कि यह कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाती है। स्थानीय निवासियों ने पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की है ताकि ऐसे हमलों को रोका जा सके।

Related Posts