Regional

विधानसभा चुनाव 2024: पूर्वी सिंहभूम के छह निर्वाचन क्षेत्रों के लिए व्यय प्रेक्षक नियुक्त

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:पूर्वी सिंहभूम जिला में विधानसभा आम निर्वाचन 2024 के अंतर्गत जिले के छह विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में स्वच्छ, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली ने व्यय प्रेक्षकों की नियुक्ति की है। ये प्रेक्षक चुनावी व्यय पर निगरानी रखेंगे और किसी भी अनियमितता की शिकायत पर कार्रवाई करेंगे।

इन प्रेक्षकों के नाम, संबंधित विधानसभा क्षेत्र और संपर्क विवरण निम्नलिखित हैं:

1. कुरूबा आंजनेयुलु – बहरागोड़ा (44) एवं घाटशिला (ST) (45) विधानसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त। उनसे संपर्क के लिए मोबाइल नंबर 9471149145 है, और उनका मिलने का स्थान सर्किट हाउस, बिष्टुपुर, जमशेदपुर के CH-II बिल्डिंग, रूम नंबर 4 में है।


2. कमलजीत के. कमल – पोटका (ST) (46) और जुगसलाई (SC) (47) विधानसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त। उनसे संपर्क के लिए मोबाइल नंबर 9471134745 है, और उनका मिलने का स्थान सर्किट हाउस, बिष्टुपुर, जमशेदपुर के CH-II बिल्डिंग, रूम नंबर 3 में है।

3. गजेन्द्र प्रताप सिंह – जमशेदपुर पूर्व (48) एवं जमशेदपुर पश्चिम (49) विधानसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त। उनसे संपर्क के लिए मोबाइल नंबर 9471140145 है, और उनका मिलने का स्थान सर्किट हाउस, बिष्टुपुर, जमशेदपुर के CH-II बिल्डिंग, रूम नंबर 2 में है।

इन सभी विधानसभा क्षेत्रों से जुड़ी किसी भी प्रकार की सूचना या शिकायत नागरिक सीधे इन प्रेक्षकों के मोबाइल नंबरों पर दे सकते हैं। चुनावी प्रक्रिया में पारदर्शिता बनाए रखने के लिए नागरिकों से अपील की गई है कि वे किसी भी वित्तीय अनियमितता या उल्लंघन की सूचना समय पर दें।

Related Posts