Politics

भारतीय जनता पार्टी ने झारखण्ड विधानसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की, जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा से पूर्णिमा दास को प्रत्याशी बनाया गया 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में 15 अक्टूबर 2024 को सम्पन्न हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, माननीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य केन्द्रीय चुनाव समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक में झारखण्ड विधानसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की एक सूची पर चर्चा की गई, जिसमें पार्टी ने कई नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है। जिसमें जमशेदपुर पूर्वी से रघुवर दास की बहू पूर्णिमा दास भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार होंगी।

झारखण्ड विधानसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की सूची में धनवार विधानसभा क्षेत्र से बाबूलाल मरांडी, राजमहल से अनंत ओझा, बोरियो (अजजा) से लोबिन हेम्ब्रम, लिटिपाड़ा (अजजा) से

बाबूधन मुर्मू, महेशपुर (ST) से नवनीत हेम्ब्रम, शिकारीपाड़ा (ST) से परितोष सोरेन और नाला से माधव चंद्र महतो का नाम शामिल है।

इसके अलावा जामतारा से श्रीमती सीता सोरेन, दुमका (अजजा) से सुनील सोरेन और जारमुण्डी से सुरेश मुर्मू को भी उम्मीदवार बनाया गया है।

 

इस सूची में कुल 66 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं, जो आगामी झारखण्ड विधानसभा चुनाव में भा.ज.पा. का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यह निर्णय पार्टी की चुनावी रणनीति को दर्शाता है और यह स्पष्ट करता है कि भा.ज.पा. आगामी चुनावों को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय कार्यालय 6ए, दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, नई दिल्ली-110002 पर स्थित है। इसके संपर्क नंबर 011-23500000 और फैक्स नंबर 011-23500190 हैं।

यह प्रेस विज्ञप्ति भा.ज.पा. के समर्पण और चुनावी तैयारी का एक महत्वपूर्ण संकेत है, जो आगामी चुनावों में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने का प्रयास करती है।

Related Posts